उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शादी समारोह में थूक कर रोटी बनाने वाला गिरफ्तार, वीडियो वायरल

गाजियाबाद के भोजपुर में एक सामारोह में रोटी बनाते समय रोटी पर थूकने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. समारोह में ही आये एक व्यक्ति ने युवक की इस हरकत की वीडियो बनाई जो अब वायरल हो रही है.

By

Published : Mar 13, 2021, 2:57 PM IST

शादी समारोह में थूक कर रोटी बनाने वाला गिरफ्तार.
शादी समारोह में थूक कर रोटी बनाने वाला गिरफ्तार.

गाजियाबाद: जिले के भोजपुर इलाके से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. यहां एक युवक रोटी बनाते समय रोटी पर थूकते हुए नजर आ रहा है. यह वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:-कोरोना : 24 घंटे में संक्रमण के 24,882 नए मामले सामने आए, 140 की मौत

सोशल मीडिया से मिली जानकारी

इलाके के एसपी देहात का कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस को आरोपी की हरकत की जानकारी मिली. जिसके बाद महामारी एक्ट समेत अन्य धाराओं पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ लिया गया है. आरोपी की तरफ से यह हरकत एक समारोह में रोटी बनाने के दौरान की गई थी.

शादी समारोह में थूक कर रोटी बनाने वाला गिरफ्तार.
ये भी पढ़ें:-कोरोना संक्रमण पर बोले स्वास्थ्य मंत्री, कहा- दिल्ली में दूसरे राज्यों जैसे हालात नहीं


मेरठ में भी हुई इसी तरह की घटना

हाल ही में मेरठ के एक समारोह से भी इसी तरह का वीडियो वायरल होने के बाद संबंधित आरोपी की गिरफ्तारी की गई थी. दोनों मामले के आरोपी में कोई आपसी कनेक्शन नहीं पाया गया है. पुलिस बाकी सभी पहलुओं पर भी मामले की जांच पड़ताल की बात कह रही है.

समारोह में आए व्यक्ति ने बनाया वीडियो

पुलिस का कहना है कि एक व्यक्ति जो कि समारोह में मौजूद था, वह हलवाई की तरफ से खाना बनाए जाने वाले हिस्से में पहुंच गया. जैसे ही उसने देखा की रोटी में थूक लगाई जा रही है. वैसे ही उसने वीडियो बनाना शुरू कर दिया. वीडियो बनाने के बाद अधिकारियों को टैग करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर दिया. जिसकी शुरुआती सत्यता की जांच की गई. फिर पुलिस ने आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details