उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

सोमवार को उत्तर प्रदेश में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह यूपी गेट पहुंचे. वे बुलंदशहर में सीएए के समर्थन में हो रहे कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहे थे. इस दौरान सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने जमकर उनका स्वागत किया.

By

Published : Feb 10, 2020, 3:20 PM IST

etv bharat
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह.

गाजियाबाद:उत्तर प्रदेश में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह गाजियाबाद के यूपी गेट पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया. स्वतंत्र देव सिंह बुलंदशहर में नागरिकता संशोधन एक्ट (सीएए) के समर्थन में हो रहे कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहे थे. बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता यूपी गेट पर पहुंचे, तो लंबा ट्रैफिक जाम भी लग गया, जिसके बाद पुलिस ने जाम खुलवाने के लिए काफी देर तक मशक्कत की. यहां तक की जाम में एंबुलेंस भी फंस गई थी.

उत्तर प्रदेश में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह.

स्वतंत्र देव सिंह के स्वागत के लिए तमाम पार्षद, कार्यकर्ताओं और मंडल अध्यक्षों को बुलाया गया था. इस मौके पर यूपी गेट पर लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

सीएए के समर्थन में जनसंपर्क
नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन और जागरूकता फैलाने के लिए बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता जगह-जगह से जनसंपर्क करने पहुंचे. इसी कड़ी में स्वतंत्र देव सिंह बुलंदशहर जा रहे थे, जहां पर कार्यकर्ताओं ने यूपी गेट पर फूल मालाएं पहनाकर उनके स्वागत पर कार्यक्रम रखा था.

इसे भी पढ़ें:-गाजियाबाद: लोनी में सौंदर्यीकरण और यू-टर्न कार्यों का शुभारंभ, जाम से मिलेगी निजात

ABOUT THE AUTHOR

...view details