उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 31, 2021, 10:20 PM IST

Updated : Dec 31, 2021, 11:01 PM IST

ETV Bharat / state

BJP विधायक सुनील शर्मा कोरोना संक्रमित, यशोदा अस्पताल में भर्ती

गाजियाबाद की साहिबाबाद सीट से बीजेपी विधायक सुनील शर्मा की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

BJP विधायक सुनील शर्मा कोरोना संक्रमित
BJP विधायक सुनील शर्मा कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली/गाजियाबाद: साहिबाबाद से बीजेपी विधायक सुनील शर्मा को गुरुवार की शाम कोरोना की पुष्टि होने के बाद यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक, उनकी हालत अभी भी स्थिर बनी हुई है.

यशोदा अस्पताल में विधायक सुनील शर्मा को देख रहे डॉक्टर अंकित सिन्हा ने बताया कि सुनील शर्मा की हालत स्थिर बनी हुई है. हालांकि उन्हें किसी तरह की कोई तकलीफ नहीं है. संबंधित इलाज प्रॉपर तरीके से चल रहा है. बता दें कि गुरुवार को विधायक सुनील शर्मा खांसी और सर्दी के अलावा गला खराब होने की शिकायत के साथ आइसोलेशन वार्ड में एडमिट हुए थे. उनका RT-PCR टेस्ट करवाया गया. गले और नाक के सैंपल भी लिए गए थे. देर शाम उनकी रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव आई थी.

BJP विधायक सुनील शर्मा कोरोना संक्रमित

ये भी पढ़ें-काशी की गंगा आरती में स्वागतम 2022 लिखकर नए वर्ष का किया गया स्वागत


बताया जा रहा है कि विधायक सुनील शर्मा कुछ दिन पहले गाजियाबाद में हुई जन विश्वास यात्रा में भी शामिल हुए थे. साहिबाबाद में जन विश्वास यात्रा के दौरान मंच पर उपमुख्यमंत्री भी पहुंचे थे. साल 2020 में भी सुनील शर्मा कोरोना से ग्रसित हुए थे, जिनका इलाज यशोदा अस्पताल में ही चला था.

एक साल में दूसरी बार कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी की चिंताएं बढ़ी हुई हैं. यशोदा अस्पताल कौशांबी की रेस्पिरेट्री एवं क्रिटिकल केयर टीम के डॉक्टर आरके मणि, डॉक्टर के के पांडे, डॉक्टर अर्जुन खन्ना, डॉक्टर अंकित सिन्हा, फिजिशियन डॉ अंशुमन त्यागी आदि उनके इलाज में गंभीर तरीके से लगे हुए हैं.

Last Updated : Dec 31, 2021, 11:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details