उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: बीजेपी विधायक ने की शराब की दुकानें न खोलने की मांग

By

Published : May 6, 2020, 8:44 PM IST

गाजियाबाद के साहिबाबाद के बीजेपी विधायक सुनील शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर शराब की दुकानें नहीं खोलने की अपील की है. साथ ही उन्होंने कहा कि शराब पर इतना टैक्स बढ़ा दिया जाना चाहिए कि उसकी कीमत दोगुनी हो जाए. और इसकी बिक्री ऑनलाइन कर देनी चाहिए.

etv bharat
शराब की दुकान बंद करने के लिए बीजेपी विधायक सुनील शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र

गाजियाबाद:कोरोना के खिलाफ जंग में देश में लॉकडाउन का तीसरा चरण चल रहा है. इस बीच सरकार ने शराब की बिक्री शुरू करने का एलान किया है. वहीं जिले के साहिबाबाद के बीजेपी विधायक सुनील शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर शराब की दुकानें नहीं खोलने की अपील की है. साथ ही उन्होंने आग्रह किया है कि अगर बिक्री बंद नहीं कर सकते तो शराब पर इतना टैक्स बढ़ा दिया जाना चाहिए कि उसकी कीमत दोगुनी हो जाए. उन्होंने शराब की बिक्री ऑनलाइन करने की भी मांग की है.

शराब की दुकान बंद करने के लिए बीजेपी विधायक सुनील शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र

नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन
विधायक सुनील शर्मा ने कहा है कि शराब की दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो पा रहा है. जिस वजह से परेशानी खड़ी हो रही है और यह कोरोना के इस काल में बड़ा खतरा हो सकता है. इसलिए शराब दुकानों से नहीं बेची जानी चाहिए. उन्होंने इसके लिए दो उपाय सुझाए हैं. पहले उपाय में उन्होंने कहा है कि शराब की कीमत में टैक्स जोड़कर उसकी कीमत दोगुनी कर दी जाए, जिससे आम लोग नहीं खरीद पाएंगे. इसके अलावा ऑनलाइन बिक्री होने पर सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन रहेगी.

लोनी विधायक पहले ही लिख चुके पत्र
लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने भी इससे पहले मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर आग्रह किया था कि शराब की बिक्री बंद कर दी जानी चाहिए. उन्होंने कहा था कि शराब की दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details