उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: एक हफ्ते में दूसरी बार हुई चेन स्नेचिंग, सुरक्षा पर उठ रहे सवाल

गाजियाबाद में पिछले एक हफ्ते के अंदर दो जगह दिन दहाड़े चेन स्नेचिंग की घटनाएं हुई हैं. दोनों वारदात में पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है, जिससे लॉकडाउन में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं.

By

Published : Jul 1, 2020, 3:08 PM IST

गाजियाबाद में चेन स्नेचिंग
गाजियाबाद में चेन स्नेचिंग

गाजियाबाद: जिले में लुटेरों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. 26 जून का एक वीडियो सामने आया है. जो सुरक्षा पर सवाल खड़े कर रहा है. राजनगर फ्लाईओवर के पास दुकानदार से बाइक सवार बदमाशों ने सोने की चेन छीन ली और फरार हो गए. सीसीटीवी में बदमाशों को चेन छीनते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो पुलिस को भी दे दिया गया है. पुलिस अब वीडियो के आधार पर जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है.

गाजियाबाद में चेन स्नेचिंग

वसुंधरा में भी हुई थी वारदात

2 दिन पहले ही वसुंधरा इलाके से भी बाइक सवार बदमाशों ने दिल्ली यूनिवर्सिटी की महिला प्रोफेसर से सोने की चेन छीन ली थी. उस घटना में भी बदमाश बाइक पर सवार होकर ही आए थे. दोनों वारदातों में पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं लगा है. जिससे लॉकडाउन में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. दिनदहाड़े बेखौफ बदमाश बाइक पर तेज रफ्तार में आते हैं और वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. सीसीटीवी हाथ में होने के बावजूद पुलिस उन्हें नहीं पकड़ पाती है.

जानकारी के मुताबिक बाइक सवार बदमाशों का ये एक ही गैंग है, जो अलग-अलग जगहों पर वारदात को अंजाम दे रहा है. इस गैंग तक पहुंचना पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details