उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तलाक देने के बाद पत्नी के मायके पहुंचा आरोपी, साले को उतारा मौत के घाट

By

Published : Mar 13, 2021, 2:26 PM IST

गाजियाबाद के लोनी इलाके में एक घर के आपसी विवाद में जीजा ने साले पर धारदार चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. मौके पर भीड़ के जमावड़े के कारण आरोपी फरार होने में नाकाम रहा. बताया जा रहा है कि आरोपी अपने ससुराल वालों से 2 लाख रुपये की मांग भी कर रहा था.

तलाक देने के बाद पत्नी के मायके पहुंचा आरोपी
तलाक देने के बाद पत्नी के मायके पहुंचा आरोपी

गाजियाबाद: लोनी इलाके में एक घर में आपसी विवाद के दौरान जीजा ने उसके साले पर धारदार चाकू से हमला कर दिया. घायल हालत में जख्मी युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. हमला करने वाले आरोपी का नाम एजाज है. आज सुबह एजाज अपनी पत्नी के मायके में उससे मुलाकात करने गया था. उसी दौरान उसके साले शहजाद और एजाज के बीच विवाद शुरू हो गया. इस दौरान एजाज ने गुस्से में आकर जेब में रखा चाकू निकाला,और शहजाद पर धारदार चाकू से हमला कर दिया.

तलाक देने के बाद पत्नी के मायके पहुंचा आरोपी

ससुराल वालों से 2 लाख रुपये की मांग कर रहा था आरोपी
आरोपी की पत्नी ने बताया कि आरोपी ने उसे वारदात को अंजाम देने से एक दिन पहले उसे तलाक दे दिया था. साथ ही आरोपी अपने ससुराल वालों से 2 लाख रुपये की मांग भी कर रहा था. जिससे हुई आपसी अनबन के कारण महिला मायके आ गई थी. आरोपी अपनी पत्नी से मिलने के लिए ससुराल आया और इस वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढे़ें:शिकंजे में आए मेरठ वाहन चोर गिरोह के दो सक्रिय सदस्य,चौदह वाहन बरामद

आरोपी फरार होने में नाकाम
वारदात के बाद मौके पर तुरंत लोगों का जमावड़ा लग गया. भीड़ ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके कारण आरोपी फरार होने में नाकाम साबित हुआ. इस बीच काफी ज्यादा खून बह जाने से शहजाद की हालत बिगड़ चुकी थी. उसे तुरंत दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टर की कोशिश के बाद भी शहजाद को नहीं बचाया जा सका. घटना के बाद पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है.

ये भी पढे़ें:जोधपुर सड़क हादसे में 5 की मौत, दिल्ली से जैसलमेर जा रही थी बस

ABOUT THE AUTHOR

...view details