उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डांस से कोरोना को लेकर जागरूकता फैला रही 6 साल की बच्ची, देखें वीडियो

कोरोना काल में सरकारें और पुलिस प्रशासन लगातार लोगों को जागरूक कर रहीं हैं. साथ ही कई सामाजिक संस्थाएं भी अपने-अपने अंदाज में लोगों को जागरूक करने में जुटीं हैं. इसी कड़ी में गाजियाबाद के मोदीनगर की रहने वाली 6 साल की रैना वशिष्ठ डांस के माध्यम से लोगों को जागरूक कर रही है.

By

Published : May 12, 2021, 2:43 PM IST

डांस से कोरोना को लेकर जागरूकता
डांस से कोरोना को लेकर जागरूकता

गाजियाबाद : देशवासियों को कोरोना संक्रमण से बचाने और जागरूक करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य सरकारों द्वारा लगातार कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की जा रही है. इसके साथ ही जनता तक संदेश पहुंचाने के लिए तमाम माध्यमों का सहारा लिया जा रहा है.

वहीं, जनपद गाजियाबाद के मोदीनगर नगर पालिका परिषद में कार्यरत पंडित कुंज बिहारी की 6 वर्षीय पुत्री रैना वशिष्ठ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोरोना संक्रमण से बचने की अपील और कोरोना गाइडलाइन पर बने गाने पर डांस करते हुए लोगों तक कोरोनावायरस से बचने का संदेश दे रही है.

कोरोना को लेकर जागरूकता फैला रही 6 साल की बच्ची


इसे भी पढ़ें-BSP सांसद दानिश अली ने CM को लिखा पत्र, एल-3 कोविड अस्पताल खोलने की मांग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील करने वाले इस गाने में सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने, आवश्यक काम से ही घरों से बाहर मास्क लगाकर निकलने सहित कोरोना को हराने की बात कही जा रही है. इस पर बच्ची डांस के माध्यम से एक्शन करते हुए लोगों तक अनोखे अंदाज में संदेश पहुंचा रही है. इस डांस वीडियो में बच्ची की ड्रेस भी आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. इसे मास्क लगाकर बनाया गया है. मोदीनगर निवासी 6 वर्षीय बच्ची रैना वशिष्ठ का यह अंदाज जनता को बहुत पसंद आ रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details