उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: मेट्रो पार्किंग में गाड़ियों में 40 फीसदी का इजाफा

सोमवार को इवन डे होने की वजह से ऑड नम्बर वाली ज्यादातर गाड़ियां वैशाली मेट्रो स्टेशन की मल्टी लेवल पार्किंग में दिखी. लोगों ने ऑड-ईवन को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया दी.

By

Published : Nov 5, 2019, 10:58 PM IST

मेट्रो पार्किंग में गाड़ियों में 40 फीसदी का इजाफा

गाजियाबाद:दिल्ली में सोमवार से ऑड-ईवन लागू होने का असर गाजियाबाद के मेट्रो स्टेशनों पर साफ नजर आ रहा है. यहां खड़ी होने वाली गाड़ियों में 40 फीसदी का इजाफा हुआ है.

मेट्रो पार्किंग में गाड़ियों में 40 फीसदी का इजाफा

अपनी गाड़ियों से कामकाज के सिलसिले में दिल्ली जाने वाले लोगों ने ऑड-ईवन के प्रभाव के चलते मेट्रो का रुख किया. सोमवार को ईवन डे होने की वजह से ऑड नम्बर वाली ज़्यादातर गाड़ियां वैशाली मेट्रो स्टेशन की मल्टी लेवल पार्किंग में दिखी. वहीं लोगों ने ऑड-ईवन को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया दी है. राज नगर एक्सटेंशन, नोएडा एक्सटेंशन व अन्य स्थानों से वैशाली मेट्रो की पार्किंग में अपनी गाड़ियां लेकर पहुंचे लोगों ने कहा कि सरकार का यह कदम पर्यावरण के हित में है.

इसे भी पढ़ें -कचहरी पहुंची सास-बहू की जंग, एक दूसरे के खिलाफ कर रही भूख हड़ताल

वहीं कुछ लोगों का कहना था कि इस कदम से उनकी परेशानी बढ़ गयी है. वहीं इस बारे में ईटीवी से बात करते हुए पार्किंग संचालक बुद्धा राघव ने बताया कि ऑड-ईवन के चलते अचानक पार्किंग में खड़ी होने वाली गाड़ियों की संख्या में इजाफा हुआ है. पहले अमूमन यहां 280 गाड़ियां खड़ी होती थीं, जिनकी संख्या में बढ़ोतरी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details