उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: तेज रफ्तार कार से कुचलकर तीन की मौत, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 9, 2020, 2:14 PM IST

Updated : Feb 9, 2020, 2:25 PM IST

गाजियाबाद में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां इको स्पोर्ट गाड़ी ने 3 लोगों को कुचल दिया. पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
तेज रफ्तार गाड़ियों का कहर

गाजियाबाद:जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. दरअसल, यहां एक तेज रफ्तार इकोस्पोर्ट गाड़ी ने 3 लोगों को कुचल दिया. घटना में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई है. मरने वालों में से सिर्फ दो की पहचान हो पाई है. गाड़ी को कब्जे में लेकर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

तेज रफ्तार कार से कुचलकर तीन की मौत.

काफी तेज थी गाड़ी की रफ्तार
इंदिरापुरम इलाके के कनावनी में हादसा हुआ. जहां पर देर रात इकोस्पोर्ट गाड़ी तेज रफ्तार से आ रही थी. चश्मदीदों के मुताबिक गाड़ी काफी तेज रफ्तार में थी, जिसके चलते तीन लोगों को टक्कर मार दी. मृतकों में अशोक और सोनू की पहचान हो पाई है, जो कि इंदिरापुरम इलाके के रहने वाले हैं. वहीं तीसरे राहगीर की पहचान नहीं हो पाई है.

पुलिस हिरासत में आरोपी
पुलिस का कहना है कि गाड़ी को कब्जे में लेकर आरोपी को भी हिरासत में ले लिया गया है. आरोपी का मेडिकल करवाया जाएगा. जिससे यह बात साफ हो सकेगी कि कहीं आरोपी नशे में तो नहीं था.

गाड़ी पर लगा था मंत्रालय का स्टीकर
गाड़ी पर एक मंत्रालय का स्टीकर भी लगा हुआ है जो कि देखने में फर्जी लग रहा है. इसको लेकर पुलिस तमाम पहलुओं पर पड़ताल कर रही है.

Last Updated : Feb 9, 2020, 2:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details