उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद पुलिस का 'ऑपरेशन क्रैकडाउन' जारी, 25 हजार का इनामी बदमाश अरेस्ट

By

Published : Aug 8, 2019, 2:42 PM IST

साहिबाबाद थाना क्षेत्र में 25 हजार के इनामी रियाज को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया. वहीं आज शाम करीब 4 बजे इंदिरापुरम पुलिस ने 25 हज़ार के इनामी बदमाश फजर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है.

25 हजार का इनामी बदमाश अरेस्ट.

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एसएसपी सुधीर कुमार सिंह के नेतृत्व में ऑपरेशन क्रैकडाउन जारी है. पिछले 24 घण्टे के भीतर पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार हुए हैं.

बता दें कि मंगलवार की देर रात साहिबाबाद थाना क्षेत्र में 25 हजार के इनामी रियाज को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया तो वहीं शाम करीब 4 बजे इंदिरापुरम पुलिस ने 25 हज़ार के इनामी बदमाश फजर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया.

25 हजार का इनामी बदमाश अरेस्ट.

गोली लगने से घायल हुआ बदमाश

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि इंदिरापुरम पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी. तभी तेज रफ्तार बाइक को आता देख रुकने का इशारा किया गया, लेकिन बाइक सवार बदमाश ने फायर किया. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से एक बदमाश पैर में लग गई जिसके बाद वह घायल हो गया. वहीं बदमाश का एक साथी मौके से फरार हो गया.

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि मुठभेड़ में एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हुआ है. घायल सिपाही और बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है.

बदमाश पर 2 दर्जन से अधिक मामले दर्ज

एसपी सिटी श्लोक कुमार के मुताबिक पकड़े गए बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी फजर के रूप में हुई है. फजर पर विभिन्न थानों में लूट और अन्य अपराधों के करीब 2 दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. वही फरार बदमाश को पकड़ने के लिए भी टीमें लगा दी गई है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details