उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद पुलिस का 'ऑपरेशन क्रैक डाउन' जारी, 25 हजार का इनामी अरेस्ट

गाजियाबाद में एक बार फिर से पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ के बाद एक 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

By

Published : Sep 23, 2019, 9:15 AM IST

गाजियाबाद में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में मुठभेड़ों का सिलसिला लगातार जारी है. थाना इंदिरापुरम में पुलिस और स्कूटी सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. एनकाउंटर में एक 25 हजार के इनामी बदमाश को गोली लग गई. जिसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बदमाश से चोरी की स्कूटी और अवैध हथियार बरामद किए हैं, जबकि गिरफ्तार बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे और फायरिंग का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

मामले की जानकारी देते सीओ.

बदमाशों ने की फायरिंग
गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र पुलिस साहिबाबाद मंडी के सामने चेकिंग कर रही थी. चेकिंग के दौरान वहां से गुजर रहे एक स्कूटी पर सवार 02 संदिग्ध व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया गया. जिस पर स्कूटी सवार बदमाश नहीं रुके और भागने की कोशिश करने लगे. इस दौरान स्कूटी सवार बदमाशों ने भागते हुए पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश मोनू निवासी खोड़ा, गाजियाबाद को गोली लगी. जिसे तुरंत ही इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया.

'25 हजारी' बदमाश अरेस्ट
बता दें कि गिरफ्तार बदमाश मोनू थाना इंदिरापुरम के लूट के कुछ मामलों में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया था. गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से पुलिस को 1 तमंचा, 315 बोर का एक 1 खोखा, जिन्दा कारतूस व घटना में इस्तेमाल थाना सिहानीगेट से चोरी की गई स्कूटी भी बरामद हुई है. गिरफ्तार बदमाश के विरुद्ध लूट और चोरी के लगभग दर्जन भर से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details