उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: चलती ट्रेन से गिरी महिला, RPF के 2 जवानों ने बचाई जान

By

Published : Nov 19, 2020, 3:29 AM IST

गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर एक महिला चलती ट्रेन से फिसल कर रेलवे ट्रैक की ओर गिर गई थी. इसी दौरान आरपीएफ के दो जवानों ने महिला को पकड़ लिया और सकुशल उसे ट्रेन में बैठा दिया. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. आरपीएफ जवानों के इस काम की लोग तारीफ कर रहे हैं.

चलती ट्रेन से गिरी महिला.
चलती ट्रेन से गिरी महिला.

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में रेलवे स्टेशन पर तैनात RPF की सतर्कता से एक महिला की जान बच गई. RPF के दो सिपाहियों की बहादुरी का लाइव सीसीटीवी कैमरे से सामने आया है. पूरी घटना रोंगटे खड़े कर देने वाली है.

चलती ट्रेन से गिरी महिला.

तो रेलवे ट्रैक पर पहुंच जाती महिला...

गाजियाबाद के रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर 1 महिला अवध-आसाम एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थी, लेकिन ट्रेन अचानक तेज गति से चलने लगी. इसी दौरान महिला का बैलेंस बिगड़ गया और वो नीचे की तरफ गिर गई. हादसा बेहद खतरनाक हो सकता था. क्योंकि महिला ट्रेन की पटरी की तरफ गिर रही थी, लेकिन इससे पहले ही RPF के दो जवानों ने महिला को बाहर निकाल लिया.

इतना ही नहीं ट्रेन को रुकवा कर इस महिला को वापस ट्रेन में चढ़ाया गया. CCTV में इस पूरी घटना को देखा जा सकता है. आरपीएफ के दोनों सिपाहियों की बहादुरी की अब सब जगह तारीफ हो रही है. दोनों सिपाहियों का नाम नरेंद्र और अजीत है. जिनके बारे में अब हर कोई पूछ रहा है. RPF के अधिकारियों की तरफ से भी उनको शाबाशी दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details