उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोसाइटी में मिला कोरोना पॉजिटिव, लिफ्ट से लेकर पौधों पर सैनिटाइजेश

By

Published : Mar 14, 2020, 7:56 AM IST

Updated : Mar 14, 2020, 3:08 PM IST

गाजियाबाद स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि सिर्फ राजनगर एक्सटेंशन से कोरोना वायरस के दो मरीज सामने आए हैं. इंदिरापुरम के एक मरीज के संदिग्ध होने पर उसकी रिपोर्ट भेजी गई थी, लेकिन वो कोरोना नेगेटिव पाया गया है.

कोरोना पॉजिटिव पॉजिटिव
गाजियाबाद में 2 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित

गाजियाबाद:जिले में मलेरिया विभाग और WHO की टीम उस सोसाइटी में पहुंची, जहां से कोरोना वायरस के दो पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इस सोसाइटी में तेहरान से लौटे पिता-बेटे को कोरोना पॉजिटिव पाया गया, जो अभी अस्पताल में एडमिट हैं. स्वास्थ्य विभाग ने कहा है कि इसके अलावा गाजियाबाद के किसी और एरिया में कोरोना का कोई पॉजिटिव मरीज नहीं पाया गया है.

गाजियाबाद में 2 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित

टोटल 32 मरीजों की रिपोर्ट को लैब भेजा गया था, जहां 3 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, लेकिन स्वास्थ्य विभाग ने इस बात से इनकार किया है. स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि सिर्फ राजनगर एक्सटेंशन से ही दो मरीज सामने आए हैं. इंदिरापुरम के एक मरीज के संदिग्ध होने पर उसकी रिपोर्ट भेजी गई थी, लेकिन वो कोरोना नेगेटिव पाया गया.

लिफ्ट से लेकर पौधों तक सैनिटाइजेशन
जिला मलेरिया विभाग और डब्ल्यूएचओ की टीम उसी सोसाइटी की लिफ्ट और पौधों में सैनिटाइजेशन करती हुई दिखाई दी, जहां से पिता-बेटे के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई है. इस पिता-बेटे के परिवार के बाकी सदस्यों को भी होम आइसोलेशन में रखा गया है. इसके अलावा इलाके के लोगों को भी तमाम एहतियात बरतने को कहा गया है. स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी सोसाइटी में ही मौजूद हैं और हर आने-जाने वाले व्यक्ति को सैनिटाइजर-हैंड वॉश दिया जा रहा है.
इसे भी पढ़ें-"हे भगवान! भ्रष्ट अधिकारियों को खा जाए कोरोना वायरस"

Last Updated : Mar 14, 2020, 3:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details