उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

इंसान की शक्ल में दरिंदे! दुष्कर्म के बाद दुष्कर्म फिर वीडियो बनाकर किया वायरल

गाजियाबाद के मुरादनगर थाना इलाके की युवती से सामूहिक दुष्कर्म कर दो युवकों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है.

दुष्कर्म के बाद दुष्कर्म फिर वीडियो बनाकर किया वायरल

By

Published : Oct 8, 2019, 9:12 PM IST

गाजियाबाद: राजधानी से सटे गाजियाबाद के मुरादनगर थाना इलाके से सामूहिक दुष्कर्म की एक वारदात सामने आई है. आरोप है कि गाजियाबाद की एक निजी कंपनी में काम करने वाली युवती ड्यूटी पर जा रही थी. तभी रास्ते में दो युवकों ने उसे जबरदस्ती कार में बैठा लिया. आरोप है कि इसके बाद युवकों ने युवती के साथ कार में सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया.

इसे भी पढ़ें- हाथरस: किशोरी को 3 दिन तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

दुष्कर्म का वीडियो बनाकर किया वायरल
इसके बाद आरोपी युवक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे. पिछले दिनों युवकों ने युवती से वीडियो वायरल करने की बात कहकर 25 हजार रुपये भी ले लिए. काफी समय से युवक युवती से एक लाख रुपये की मांग कर रहे थे. एक लाख रुपये न देने पर युवक वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे. वहीं एक लाख रुपये न देने पर तीन दिन पहले युवकों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. इस संबंध में पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है. थाना प्रभारी ओपी सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details