उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा में पत्थर से मारकर युवक की हत्या

By

Published : May 15, 2022, 9:56 PM IST

नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के अंतर्गत चेतन्य बिल्डिंग के पास 'शनिवार का बाजार' में तीन अज्ञात लड़कों ने गुल्लू उर्फ अभय त्यागी पुत्र मुखिया निवासी भंगेल के साथ मारपीट की. इससे गुल्लू उर्फ अभय को गंभीर हालत में जेपी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने अभय उर्फ गुल्लू को मृत घोषित कर दिया.

etv bharat
युवक की हत्या

नई दिल्ली/नोएडा :नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र में तीन युवकों का किसी बात को लेकर एक युवक से विवाद हो गया, जिसमें तीनों युवकों ने एक युवक को जमकर पीट दिया, जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक की जानकारी जब पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस घटना के खुलासे के लिए टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र

नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के अंतर्गत चेतन्य बिल्डिंग के पास शनिवार का बाजार में तीन अज्ञात लड़कों ने गुल्लू उर्फ अभय त्यागी पुत्र मुखिया निवासी भंगेल के साथ मारपीट की, जिससे गुल्लू उर्फ अभय को गंभीर हालत में जेपी अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने अभय उर्फ गुल्लू को मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ेंःवाराणसी के डीएम-कमिश्नर की पाकिस्तानी हैकर ने बनाई फर्जी प्रोफाइल, फोन से मांग रहा रुपए और गिफ्ट

युवक की पीट-पीट कर की गई हत्या के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चन्दर (DCP Central Zone Harish Chander) ने बताया कि गोलू की मौत पत्थर मारने से हुई है. शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. वरिष्ठ अधिकारीगण मौके पर मौजूद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details