उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अगर दिल्लीवासियों के हितैषी हैं केजरीवाल तो यमुना में लगाएं डुबकी : सीएम योगी

दिल्ली की उत्तम नगर विधानसभा सीट पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार को झूठा करार दे दिया.

By

Published : Feb 4, 2020, 12:02 AM IST

etv bharat
सीएम योगी ने वोट की अपील की

नई दिल्ली: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को उत्तम नगर विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार कृष्ण गहलोत के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इन दोनों पार्टियों के शासनकाल के दौरान दिल्ली की स्थिति बद से बदतर हुई है.

सीएम योगी ने वोट की अपील की.
'गली-गली खुलवाए शराब के ठेके'सीएम योगी ने अरविंद केजरीवाल के पांच साल सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि केजरीवाल दिल्ली वासियों को साफ पानी तो उपलब्ध नहीं करा सके, यमुना को साफ नहीं कर सके, लेकिन गली-गली शराब के ठेके जरूर खुलवा दिए.इसे भी पढ़ें-कानपुर: 9वीं क्लास के छात्र ने क्लासरूम में फांसी लगाकर दी जान

उन्होंने सीएम केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि 'अगर केजरीवाल दिल्लीवासियों के हितैसी है तो यमुना के पानी में डुबकी लगाकर आचमन करे. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश और केंद्र सरकार के अथक प्रयास के बाद आज गंगा का पानी निर्मल रूप से बह रहा है और प्रयागराज कुम्भ मेले के दौरान लाखों लोगों ने गंगा में डुबकी लगाई थी. लेकिन पिछले 5 सालों के दौरान केजरीवाल ने यमुना को नाले में बदल दिया है.

'सीएए का विरोध अनुचित'
अपने संबोधन के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार ने सबसे पहले कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म किया. तीन तलाक जैसा अभिशाप खत्म किया. इसके बाद नागरिकता कानून को लागू किया गया लेकिन कुछ मौकापरस्त लोगों द्वारा इसका भी विरोध किया जा रहा है जो गलत है. इस कानून के लागू हो जाने से पड़ोसी देशों के शरणार्थियों को भारत की नागरिकता दी जा सकेगी लेकिन अपनी राजनैतिक रोटियां सेकने के लिए कुछ नेता इसका विरोध कर रहे है और भीड़ को भड़का रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details