उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा: 1 किलो गांजा के साथ महिला गिरफ्तार, हत्या जैसे कई मामले हैं दर्ज

By

Published : Nov 30, 2020, 1:44 PM IST

गांजा तस्करी के मामले में नोएडा के थाना सेक्टर 20 पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिला के पास से पुलिस ने एक किलो डेढ़ सौ ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया है.

पुलिस की गिरफ्त में गांजा तस्कर
पुलिस की गिरफ्त में गांजा तस्कर

नोएडा: जिले में गांजा और शराब तस्करी के कारोबार में अपनी धाक जमाने वाली एक शातिर महिला को नोएडा के थाना सेक्टर 20 पुलिस ने सेक्टर 9 के पास गांजा बेचते हुए रंगे हाथ पकड़ा. जिसके पास से पुलिस ने 1 किलो से अधिक गांजा बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करके न्यायालय भेज दिया है. पकड़ी गई महिला पहले भी जेल जा चुकी है.

पुलिस की गिरफ्त में गांजा तस्कर

गांजा तस्कर महिला गिरफ्तार
पकड़ी गई महिला सेक्टर 9 के झुग्गी झोपड़ी में रहती है. आरोपी महिला इससे पूर्व में भी गांजा तस्करी के मामले में जेल जा चुकी है और साथ ही महिला पर हत्या में शामिल होने सहित अन्य कई मामले दर्ज हैं.

थाना प्रभारी ने बताया
गांजा तस्करी में पकड़ी गई महिला थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक आर के सिंह ने बताया कि महिला शातिर किस्म की तस्कर है. इसके परिवार में भाई और बहन भी अवैध कारोबार करने में लिप्त है. महिला के साथ उसके परिवार वाले भी पहले जेल जा चुके है. इनके अपराधिक इतिहास के बारे में और जानकारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details