उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नोएडा में बारिश के बाद बढ़ी ठंड, गर्म कपड़ों में दिखे स्कूली बच्चे

नोएडा में बारिश होने से तापमान में गिरवाट दर्ज की गई है. शुक्रवार को नोएडा में स्कूली बच्चे सर्दी के कपड़ों में नजर आए. वहीं मौसम विभाग ने दिसंबर की शुरुआत में ही ठंड बढ़ने का अनुमान लगाया है.

By

Published : Nov 29, 2019, 10:47 PM IST

etv bharat
गर्म कपड़ों में दिखे स्कूली बच्चे

नोएडाःदिल्ली एनसीआर में हुई बारिश से मौसम ने करवट बदल दी है. शुक्रवार सुबह नोएडा में भयंकर कोहरा देखा गया. इस दौरान स्कूली बच्चे ठिठुरते नजर आए. बता दें कि बुधवार को हुई बारिश ने दिल्ली में ठंड को बढ़ा दिया है. वहीं, मौसम में भारी गिरावट नजर आ रही है. बात करें नोएडा में गुरुवार की तो इस दिन सप्ताह भर का सबसे कम तापमान दर्ज किया गया.

शुक्रवार सुबह ईटीवी भारत ने कुछ स्कूली बच्चों से भी बात की. इस दौरान बच्चे गर्म कपड़ों में नजर आए. स्काईमेट वेदर के अनुसार, पहाड़ों पर बर्फबारी हो रही है. साथ ही पंजाब और राजस्थान में भी बारिश हुई है, इससे आने वाले दिनों में ठंड और भी बढ़ने के आसार हैं. न्यूनतम तापमान में दो दिनों के भीतर लगभग चार डिग्री की गिरावट दर्ज की गई है.

नोएडा में बारिश के बाद बढ़ी ठंड.

पढ़ेंः-नोएडा: ATM बदलकर पैसे निकालने में थे माहिर, पुलिस ने दबोचा

वहीं बात अगर रात के तापमान की करें तो रात में तापमान गिरने पर ठंड और बढ़ती जा रही है. नोएडा में बढ़ती ठंड ने लोगों को घरों में दुबकने को मजबूर कर दिया है. वहीं मौसम विभाग के अनुसार दिसंबर की शुरुआत में ही लोगों को कड़ाके की ठंड से रूबरू होना पड़ सकता है. मौसम विभाग ने दिसंबर माह के पहले हफ्ते में न्यूनतम तापमान 10 डिग्री से नीचे पहुंचने की उम्मीद जताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details