उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नोएडा में भारी बारिश से जलभराव, सीएमओ ऑफिस में भरा पानी

नोएडा में महज कुछ घंटों की बारिश ने प्रशासन की पोल खोल कर रख दी है. सुबह से हो रही लगातार बारिश के कारण गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्साधिकारी (CMO) का ऑफिस तालाब जैसा दिख रहा है. वहीं एसीएमओ की कार भी कई घंटों तक पानी में फंसी रही.

By

Published : Aug 20, 2020, 1:59 PM IST

नोएडा में भारी बारिश से जलभराव
नोएडा में भारी बारिश से जलभरावनोएडा में भारी बारिश से जलभराव

नई दिल्ली/नोएडा: कुछ घंटों की बारिश ने ही नोएडा अथॉरिटी और जिला प्रशासन के तैयारियों के सभी दावों की पोल खोलकर रख दी है. सुबह से हो रही बारिश के बाद गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्साधिकारी (CMO) का कार्यालय तालाब में तब्दील हो गया. इस दौरान सीएमओ दफ्तर पहुंच रहे फरियादी को भी कार्यालय तक पहुंचने में कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है. कार्यालय में पहुंचे एसीएमओ की गाड़ी भी फंस गई और उन्हें अपने केबिन में पहुंचने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

नोएडा में भारी बारिश से जलभराव
दलदल में तब्दील CMO कार्यालय और महिला थाना


गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्साधिकारी और सेक्टर-39 महिला थाना परिसर तालाब में तब्दील हो गया है. फरियादियों को कार्यालय परिसर में पहुंचने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है. यहां तक कि कर्मचारी भी तालाब में तब्दील हुए परिसर में पहुंचने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं हुआ है, जो सीएमओ कार्यालय में दलदल हो गया हो. हर बार मॉनसून से पहले दावे किए जाते हैं लेकिन बारिश सभी दावों की पोल खोलकर कर रख देती है.

ACMO की फंसी कार

तेज बारिश के दौरान कार्यालय में पहुंचे एसीएमओ की कार पिछले आधे घंटे से फंसी हुई है. एसीएमओ अपने ऑफिस परिसर तो पहुंच गए, लेकिन अपने केबिन तक पहुंचने में बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. तालाब में तब्दील हुए कार्यालय परिसर में फरियादियों को भी समस्या का सामना करना पड़ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details