उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा : पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, दूसरा फरार

By

Published : Mar 17, 2021, 10:38 PM IST

नोएडा के थाना एक्सप्रेसवे पुलिस की मुठभेड़ उस समय बदमाशों से हुई जब पुलिस थाना क्षेत्र में चेकिंग अभियान चला रखा था. इस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दूसरा भागने में सफल रहा.

पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल
पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल

नोएडा:चेकिंग अभियान के दौरान थाना एक्सप्रेसवे पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया. जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की तो पता चला आरोपी के ऊपर 25,000 रुपये का इनाम घोषित है. इसका गैंग दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में गाड़ियों में सवारी बैठाकर उसके साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम देता है. पुलिस ने उसके पास से तमंचा, कारतूस और कार बरामद किया है. वहीं फरार बदमाश के बारे में जानकरी ली जा रही है.

पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल

ये भी पढ़ें :ग्रेटर नोएडा: इंजीनियर से हुई लूट, चौकी प्रभारी सहित चार लाइन हाजिर

इनामी बदमाश हुआ घायल
नोएडा के थाना एक्सप्रेस वे पुलिस व बदमाशों के बीच सेक्टर 132 पुस्ता रोड पर मुठभेड हुई. इस दौरान एक बदमाश विकास पुत्र लखपत को गिरफ्तार किया गया. वह गाजियाबाद का रहने वाला है. बदमाश पहले से थाना फेस -2 एवं थाना सेक्टर -39 से वांछित अपराधी है. अभियुक्त के आपराधिक इतिहास एवं अन्य जानकारी ली जा रही है.

ये भी पढ़ें :ग्रेटर नोएडा: गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, 1 घायल

शातिर बदमाश के खिलाफ कई मुकदमा दर्ज
डिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने कहा कि पकड़ा गया बदमाश शातिर किस्म का है. उसके ऊपर थाना सेक्टर 39 और थाना फेस-2 में मुकदमा दर्ज है. सेंट्रल जोन से 25,000 रुपये का इनामी भी है. वहीं फरार आरोपी की तलाश की जा रही है. इस गैंग में और कितने लोग हैं. इसकी भी जानकारी की जा रही है. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details