उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना से नोएडा में अलर्ट: 2 घंटे में आएगी जांच रिपोर्ट, 2 स्कूल बंद

By

Published : Mar 3, 2020, 5:39 PM IST

कोरोना वायरस के डर से नोएडा के दो स्कूल एहतियात के तौर पर बंद कर दिए गए हैं. मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अनुराग भार्गव ने बताया कि सभी छात्रों और अन्य लोगों की जांच की रिपोर्ट 2 से 3 घंटों में आ जाएगी.

etv bharat
कोरोना से नोएडा में अलर्ट

नोएडा:कोरोना वायरस के डर से नोएडा के दो स्कूल एहतियात के तौर पर बंद कर दिए गए हैं. गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अनुराग भार्गव ने बताया कि दिल्ली के पॉजिटिव पाए छात्र के संपर्क में रहे सभी बच्चों और बड़ों का टेस्ट कर लिया गया है. जांच की रिपोर्ट 2 से 3 घंटों में आ जाएगी.

2-3 घंटे में आ जाएगी रिपोर्ट.

स्कूल को किया जा रहा सैनिटाइज

CMO डॉक्टर अनुराग भार्गव ने बताया कि एहतियात के तौर पर स्कूल प्रशासन ने सभी पेरेंट्स को मेल भेजकर स्कूल बंद कर दिया है. स्वास्थ्य विभाग स्कूल के रूम को सैनिटाइज कर रहा है. स्कूल बड़ा है, इसलिए इसे पूरे तरीके से सैनिटाइज करने में 1 दिन का वक्त लग जाएगा.

कोरोना वायरस पर नोएडा में अलर्ट.

2 घंटे बाद आएगी रिपोर्ट

मुख्य चिकित्साधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि शख्स ने एक बर्थडे पार्टी दी थी, जिसमें नोएडा के एक निजी स्कूल के छात्र-छात्राएं शामिल हुए थे. पार्टी का संचालन करने वाला व्यक्ति कोरोना वायरस से पीड़ित था.

इस पार्टी में 5 बच्चे और 5 पैरेंट्स शामिल थे. पार्टी में शामिल हुए लोगों का टेस्ट किया गया है. फिलहाल उन्हें आइसोलेशन रूम में रखा गया है और रिपोर्ट्स अगले दो से तीन घंटों में आ जाएगी. इसके बाद ही आगे कोई निर्णय लिया जा सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details