उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सत्ता के नशे में चूर BJP नेता की दबंगई कैमरे में कैद, टोलकर्मी को जमकर पीटा

नशे में धुत्त बीजेपी जिलाध्यक्ष भाटी और मंडल अध्यक्ष संजीव शर्मा से एक टोल कर्मचारी के टोल टैक्स मांगने पर उसकी पिटाई कर दी. मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. इसके बाद टोल सुपरवाइजर ने आरोपियों के खिलाफ जेवर थाने में शिकायत की है.

By

Published : Jul 25, 2019, 11:06 PM IST

टोल टैक्स मांगने पर बीजेपी अध्यक्ष ने टोल कर्मचारी की पिटाई

नोएडा: सत्ता के नशे में चूर गौतमबुद्ध नगर के BJP जिलाध्यक्ष भाटी और मंडल अध्यक्ष संजीव शर्मा ने पद की गरिमा को ताक पर रख टोल कर्मी की पिटाई की. मारपीट की घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है. इसके बाद टोल सुपरवाइजर ने आरोपियों के खिलाफ जेवर थाने में शिकायत की.

टोल टैक्स मांगने पर बीजेपी अध्यक्ष ने टोल कर्मचारी की पिटाई

जानिए क्या है पूरा मामला
विजय भाटी जेवर से नोएडा यमुना एक्सप्रेसस-वे पर जा रहे थे. उसी वक्त टोल मांगने पर जिला अध्यक्ष और मंडल अध्यक्ष का गुस्सा सांतवें आसमान पर पहुंच गया और टोल कर्मचारी से हाथापाई करने लगे. इन लोगों ने टोल बूथ में घुसकर काफी मारपीट की. टोल कर्मचारी बुरी तरह से घायल हो गया था. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी.
आरोप है कि नशे की हालत में बीजेपी अध्यक्ष अपनी मर्यादा भूल गए. इसकी शिकायत पीड़ित टोल कर्मचारियों ने जेवर थाने में दर्ज करायी है. बीजेपी के मंडल अध्यक्ष संजीव शर्मा अक्सर विवादों में रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details