उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 17, 2022, 10:36 PM IST

ETV Bharat / state

नोएडा में तीन हादसों में तीन लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल

नोएडा के तीन अलग-अलग हादसों में करीब आधा दर्जन साइकिल सवार घायल हो गए हैं जबकि एक छात्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. थाना फेस-2 में मजदूरों की हुई मौत के संबंध में ठेकेदार और कंपनी से संबंधित लोगों से पूछताछ की जा रही है.

etv bharat
नोएडा थाना क्षेत्र

नई दिल्ली/नोएडा :नोएडा के तीन अलग-अलग हादसों में करीब आधा दर्जन साइकिल सवार घायल हो गए हैं. जबकि एक छात्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उनका उपचार चल रहा है. दूसरे हादसे में एक छात्र की मौत हो गई है. जबकि एक तीसरे हादसे में सीवर की सफाई करते हुए दो मजदूरों की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पहला हादसा एक्सप्रेस-वे सेक्टर 94 में हुआ. इसमें दिल्ली की ओर से आने वाले कैंटर ने साइकिल चला रहे सेक्टर 137 नोएडा के निवासियों के ग्रुप को टक्कर मार दी. इस हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हैं. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दूसरा हादसा नोएडा के थाना सेक्टर 49 में हुआ. प्रशांत उर्फ प्रिंस उम्र 22 वर्ष स्कूटी से जा रहा था जिसे पीले रंग की एक स्कूल बस ने सेक्टर 47-48 की रेड लाइट पर टक्कर मार दी. इस हादसे में प्रिंस की मौत हो गई. उधर तीसरा हादसा फेस 2 में सी-17 होजरी कॉम्पलेक्स कंपनी के बाहर गटर को साफ करते समय हुआ. इसमें 2 सफाई कर्मचारी सोनू और श्याम बाबू की जहरीली गैस की जद में आने से मौत हो गई.

पढ़ेंः लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 3 की मौत 26 घायल

तीनों हादसों के संबंध में जॉइंट सीपी लव कुमार ने बताया कि सभी घटनाओं में संबंधित थाने की पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है. कैन्टर ड्राइवर मौके से फरार हो गया, जबकि कैंटर को सीज कर दिया गया है. इसके साथ ही थाना सेक्टर 49 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. थाना फेस-2 में मजदूरों की हुई मौत के संबंध में ठेकेदार और कंपनी से संबंधित लोगों से पूछताछ की जा रही है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details