उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 14, 2019, 11:31 AM IST

ETV Bharat / state

'मौत' का एक्सप्रेस-वे: रोडवेज बस से टकराने के बाद उड़े कार के परखच्चे, 2 की मौत

शुक्रवार की शाम आगरा से नोएडा आ रही आई-20 कार में एमिटी यूनिवर्सिटी के पांच छात्र सवार थे. तेज रफ्तार के कारण हुए सड़क हादसे में कार में सवार पांच छात्रों में से दो की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन घायल हैं.

डिजाइन इमेज.

नई दिल्ली/ग्रे. नोएडा: तमाम अंकुश के बाद भी यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. शुक्रवार की शाम तेज रफ्तार ने दो छात्रों की जान ले ली, जबकि तीन जख्मी हो गए. घायलों को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कार में सवार सभी पांचों छात्र एमिटी यूनिवर्सिटी के बताए जा रहे हैं.

घटना की जानकारी देते पुलिस अधिकारी.

रोडवेज बस से भिड़ी कार
पुलिस के अनुसार शिवानी यादव, ओवैस चौधरी, आदित्य सक्सेना, साईं शर्मा और शौर्य गुप्ता आगरा से नोएडा की तरफ आ रहे थे. कार की रफ्तार काफी तेज होने के कारण यमुना एक्सप्रेस-वे पर जीरो प्वाइंट से कुछ पहले कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और सड़क की दूसरी ओर से आ रही रोडवेज बस से जा भिड़ी.

हादसे में 2 की मौत
हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड गए. शिवानी यादव और ओवैस चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई. आदित्य सक्सेना, साईं शर्मा और शौर्य गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

कटर से कार को काटकर बाहर निकाला
एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि शुक्रवार की शाम आगरा से नोएडा आ रही आई-20 कार में एमिटी यूनिवर्सिटी के पांच छात्र सवार थे. कार की रफ्तार काफी तेज थी. यमुना एक्सप्रेस वे पर जीरो प्वाइंट से कुछ पहले ये हादसा हुआ है. उन्होंने बताया कि आई-20 कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि हादसे के बाद उसके परखच्चे उड़ गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने कटर से कार को काटकर मृतकों और घायलों को बाहर निकाला. एसपी ग्रामीण ने बताया कि कार में सवार छात्रों के बारे में विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details