उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा प्राधिकरण व किसानों की वार्ता हुई विफल

By

Published : Oct 19, 2021, 1:45 PM IST

किसानों और नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों को मंगलवार को वार्ता हुई, जो विफल रही. इसके बाद किसान प्राधिकरण के कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए.

नोएडा
नोएडा

नोएडा :किसान विभिन्न मांगों को लेकर मंगलवार को ग्रेटर नोएडा के जीरो पॉइंट से एक्सप्रेस वे होते हुए महामाया के रास्ते नोएडा प्राधिकरण पहुंचे. यहां प्राधिकरण और शासन-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. इस बीच नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों द्वारा किसानों से वार्ता किये जाने की बात कही गई. इसके बाद किसानों के प्रतिनिधिमंडल और नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों साथ कई दौर की वार्ता हुई, लेकिन कोई निष्कर्ष नहीं निकला. इसके बाद किसान प्राधिकरण कार्यालय गेट पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए.

अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे किसान

किसानों के धरने के दूसरी तरफ बैरिकेटिंग की गई है. यहां पर भारी संख्या में पुलिस को तैनात किया गया है. सिविल पुलिस के साथ ही आरआरएफ की फोर्स भी लगाई गई है. वहीं, किसानों का कहना है कि धरने पर तब तक बैठे रहेंगे, जब तक मांगे नहीं मानी जाती. एक किसान नेता ने जानकारी देते हुए बताया कि प्राधिकरण के साथ हुई वार्ता पूरी तरह से विफल रही. प्राधिकरण ने हमारी मांगों को नहीं माना है. इसके चलते अब अनिश्चितकालीन धरने पर रहेंगे.

ये भी पढ़ें-नोएडा में हजारों की संख्या में किसानों का पैदल मार्च, प्राधिकरण के बाहर धरना-प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details