उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

25 हजार का इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार, 15 महीने से पुलिस को चकमा दे चल रहा था फरार

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर इलाके में पुलिस ने एक शातिर गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है. शातिर बदमाश 15 महीने से फरार चल रहा था. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद किया है. शातिर गैंगस्टर लोकेश 25 हजार का इनामी था.

By

Published : Apr 15, 2022, 2:11 PM IST

etv bharat
25 हजार का इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा :ग्रेटर नोएडा के बादलपुर इलाके में तिमुही पुलिया के पास से पुलिस ने एक शातिर गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है. शातिर बदमाश 15 महीने से फरार चल रहा था. आरोपी लोकेश पुत्र धन्नी गाजियाबाद के पूठी गांव का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद किया है. शातिर लोकेश पर 25 हजार का इनाम घोषित था.


गैंगस्टर एक्ट में वांछित बदमाश लोकेश की गिरफ्तारी और असलहा बरामदगी के संबंध में सेंट्रल जोन के डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बेहद शातिर किस्म का अपराधी है. आरोपी के खिलाफ आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी लंबे समय से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था.

25 हजार का इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-2 लाख का इनामी गोवंश तस्कर अकबर बंजारा गिरफ्तार, बांग्लादेश तक जुड़े हैं तार

डीसीपी ने बताया कि आरोपी ने फरार होने के दौरान भी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. फिलहाल इसकी हिस्ट्रीशीट खंगाली जा रही है. आरोपी के खिलाफ कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने जेल भेज दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details