उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

टेरर इनपुट के बाद गौतमबुद्ध नगर के 200 प्वाइंट पर पुलिस ने बढ़ाई चेकिंग

दिल्ली में आतंकी हमले के अलर्ट के बाद यूपी पुलिस भी पूरी तरह सतर्क है. साथ ही पुलिस ने एनसीआर रिजन में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद करने के साथ चेकिंग भी बढ़ा दी है.

By

Published : Jun 24, 2020, 8:05 AM IST

Police on alert
अलर्ट पर पुलिस

नोएडा: एक तरफ कोविड-19 महामारी तो दूसरी तरफ आतंकियों के दिल्ली-एनसीआर में दाखिल होने का इनपुट से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. ऐसे में पूरा एनसीआर अलर्ट पर है. इस दौरान गौतमबुद्ध नगर पुलिस पूरी तरह सतर्कता बरत रही है.

टेटर इनपुट के बाद नोएडा में अलर्ट

जिले के 200 चेकिंग प्वाइंटों पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती करने के साथ ही बैरिकेडिंग कर चेकिंग की जा रही है. इसके साथ ही धारा-144 भी लागू की गई है. जिला में मंगलवार को 2966 वाहनों को चेक किया गया और करीब 88 हजार रुपये के चालान भी काटे गए. चेकिंग के साथ लोगों को ई-पास या प्रशासन की ओर से जारी किसी प्रकार का पत्र होने पर ही एंट्री दी जा रही है.

1589 के कटे चालान

गौतमबुद्ध नगर जिला में पुलिस प्रशासन की ओर से 200 चेकिंग प्वाइंट पर 24 घंटे चेकिंग की जा रही है. डीएनडी हो या चिल्ला, या फिर ओखला सभी जगहों पर सघनता से वाहनों की चेकिंग की जा रही है. इसके चलते लोगों को लंबे जाम का भी सामना करना पड़ रहा है. इसी चेकिंग अभियान के तहत जिला में 2966 वाहनों को चेक किया गया, जिसमें 1589 वाहनों का चालान काटा गया. वहीं 6 वाहनों को सीज भी किया गया है. इसके साथ ही 88100 रुपये बतौर जुर्माना भी चालकों से वसूला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details