उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 13, 2019, 8:50 AM IST

ETV Bharat / state

ओला कैब और ऑटो में सवारी बैठाकर करते थे लूट, गिरफ्त में आए 4 लुटेरे

OLA कैब और ऑटो में सवारी बैठाकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले चार शातिर लुटेरों को गाजियाबाद की विजय नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से लूट की रकम, अवैध असलहा और लूट में इस्तेमाल की जाने वाली ओला कैब और ऑटो बरामद कर लिया है.

चार लुटेरे गिरफ्तार.

गाजियाबाद:अगर आप OLA कैब या फिर ऑटो से सफर करते हैं तो यह खबर आपके मतलब की है. गाजियाबाद की विजय नगर पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है.

चार लुटेरे गिरफ्तार.

ओला कैब और ऑटो सवारों से करते थे लूट
ओला कैब और ऑटो में सवारी बैठाकर उनसे लूट की वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस ने उनके कब्जे से लूट की रकम, अवैध असलहा और लूट में इस्तेमाल की जाने वाली ओला कैब और ऑटो बरामद कर ली है. पुलिस की गिरफ्त में आए चारों बदमाश कासिम, रमेश, रंजीत और अरविंद हैं, जो कि लूट की वारदात को अंजाम दिया करते थे.

दर्जनों लूट की वारदातों को दे चुके हैं अंजाम
कासिम और रमेश दोनों ही ओला कैब में सवारियों को बैठाकर सूनसान इलाके में लूट की वारदात को अंजाम देते थे. वहीं रंजीत और अरविंद ऑटो में सवारियों को बैठाकर लूट करते थे. हाल ही में इन चारों बदमाशों ने गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में ओला और ऑटो में सवारियों को बिठाने के बाद लूट की वारदात की थी. यह बदमाश दिल्ली एनसीआर में दर्जनों लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. हालांकि पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details