उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हत्या के मामले में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने दबोचा

By

Published : Jun 30, 2022, 10:58 PM IST

नोएडा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने हत्या के मामले में फरार चल रहे एक 25 हजार के इनामी बदमाश गिरफ्तार किया है. पढ़िए वारदात को कैसे दिया था अंजाम.

etv bharat
थाना सूरजपुर पुलिस

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर पुलिस ने हत्या के आरोप में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को मकौडा गोलचक्कर के पास से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बदमाश की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को साकीपुर गांव के जंगल से बरामद किया है. आरोपी की पहचान भूरा उर्फ मुकेश के तौर पर हुई है.

डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चन्दर ने बताया कि अभियुक्त ने 21 जून की रात्रि को अपने पिता और भाइयों के साथ मिलकर पीड़ित सोबिन्द्र पुत्र महेन्द्र निवासी थाना सूरजपुर के पिता महेन्द्र सिंह की धारदार हथियारों से हत्या कर दी थी. सोबिन्दर के पिता को बचाने आये पीड़ित की माता सीमा, बहन नेहा और भाई तनीष के ऊपर भी धारदार हाथियारों से मारने की नियत से हमला किया गया.

पढ़ेंः नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

वारदात के बाद आरोपी अपने पिता और भाइयों के साथ फरार हो गया था. पुलिस ने तभी से सभी की गिरफ्तारी के लिए दबिश देनी शुरू कर दी थी. भूरा उर्फ मुकेश के गिरफ्तार न होने पर उच्च अधिकारियों ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details