उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा: प्राधिकरण ने रेहड़ी-पटरी वालों को जारी किए पत्र, भुगतान न करने पर कार्रवाई

By

Published : Jan 28, 2020, 4:28 AM IST

नोएडा प्राधिकरण के विशेष कार्याधिकारी इंदु प्रकाश सिंह ने बताया कि वेंडर्स के लिए वर्क सर्किल 1 और वर्क सर्किल 2 का लकी ड्रॉ किया जा रहा है. सर्किल 1 में 482 वंडर्स का ड्रा पिछले हफ्ते किया जा चुका है.

etv bharat
नोएडा प्राधिकरण की तरफ से लकी ड्रा का आयोजन.

नोएडा:नोएडा सेक्टर 6 इंदिरा गांधी कला केंद्र में रेहड़ी-पटरी वालों के लिए लकी ड्रॉ का आयोजन किया गया. इसके लिए तकरीबन 3300 लोगों को पत्र जारी कर दिए गए हैं. सोमवार को वर्क सर्किल 1 और वर्क सर्किल 2 के वेंडर्स के लकी ड्रॉ किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राधिकरण के विशेष कार्याधिकारी इंदु प्रकाश सिंह के नेतृत्व में की गई.

नोएडा प्राधिकरण की तरफ से लकी ड्रा का आयोजन.

'3300 को पत्र जारी'

नोएडा प्राधिकरण के विशेष कार्याधिकारी इंदु प्रकाश सिंह ने बताया कि वेंडर्स के लिए वर्क सर्किल एक और वर्क सर्किल दो का लकी ड्रॉ किया जा रहा है. सर्किल 1 में 482 वेंडर्स का ड्रा पिछले हफ्ते किया जा चुका है और बाकी बचे हुए तकरीबन 100 वेंडर्स का ड्रॉ आज किया जाएगा और उन्हें पत्र जारी किया जाएगा. वहीं सर्किल 2 में तकरीबन 300 वेंडर्स का ड्रा किया जा रहा है. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया तकरीबन 3300 वेंडर्स का ड्रॉ कर उन्हें पत्र जारी किए जा चुके हैं.

'भुगतान नहीं करने पर निरस्तीकरण की कार्रवाई'

विशेष कार्याधिकारी ने बताया कि नए सर्वे को फरवरी के पहले हफ्ते से शुरू कर दिए जाएंगे. उससे पहले 31 जनवरी तक जिन भी वेंडर्स को लाइसेंस जारी किए गए हैं और उन वेंडर्स ने पहली किस्त का भुगतान नहीं किया है तो उनके दुकानों का निरस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details