उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ग्रेटर नोएडा: बदमाशों ने युवक पर की फायरिंग, कार-मोबाइल लूटकर फरार

By

Published : Jun 22, 2020, 2:17 PM IST

ग्रेटर नोएडा में एक्सप्रेस-वे सेक्टर 150 के पास बदमाशों ने एक युवक पर फायरिंग कर कार और मोबाइल छीन कर फरार हो गए. पीड़ित ने नॉलेज पार्क थाने में इस घटना की तहरीर दी. पुलिस ने मामले की जांच करने की बात कही है.

शिकायतकर्ता के साथ पुलिस
शिकायतकर्ता के साथ पुलिस

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं. बदमाश यहां एक के बाद एक लूट और छिनैती और चोरी की वारदातों को आसानी से अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. पुलिस मात्र लकीरें पीटती रह जाती है. ऐसी ही एक वारदात नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के एक्सप्रेसवे सेक्टर 150 के पास हुई. जहां समुदायिक शौचालय के पास रुके एक युवक पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ दो गोलियां दाग दीं.

फायरिंग से सभी दहशत में आए. मौके का फायदा उठाते हुए बदमाश युवक की होंडा सिटी कार और मोबाइल लूट कर फरार हो गए. मामले में पुलिस पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच करने की बात कह रही है.

बंदूक के दम पर लूट लिए कार और मोबाइल
बंदूक के दम पर लूटी कार

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के सेक्टर 150 के पास असलहा से लैस बदमाशों ने फ्रेश होने के लिए समुदायिक शौचालय के पास रुके युवक के ऊपर दो फायर कर होंडा सिटी कार और मोबाइल लेकर फरार हो गए. इस बारे में पीड़ित दिनेश ने थाने पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी गई है. पीड़ित ने बताया कि बदमाशों ने 2 गोलियां चलाईं, एक गोली कार के शीशे पर लगी और दूसरी डैशबोर्ड पर. इसके बाद वह गाड़ी से निकलकर भागने लगा और बदमाश उसे दौड़ाकर उससे मोबाइल छीन कर चले गए. पीड़ित किसी से दुश्मनी होने से इनकार कर रहा है.

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने इस बारे में बताया कि युवक के साथ लूट की वारदात हुई है. मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details