उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 7, 2020, 10:00 AM IST

ETV Bharat / state

ग्रेटर नोएडा: अपहरण के बाद नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा में अपहरण के बाद नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि आरोपी दिहाड़ी मजदूरी करता है और वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहा था.

greater noida news
नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार.

ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र स्थित शाहबेरी गांव के पास एक नाबालिग लड़की का पहले अपहरण किया गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था. पुलिस ने इस मामले में पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर लिया.

अपहरण के बाद नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

भेजा गया जेल

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को थाना क्षेत्र के पास से गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपी को संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर पेशी के बाद जेल भेज दिया गया. थाना बिसरख पुलिस ने अभियुक्त अनवर पुत्र मोहम्मद आलम को चिपियाना फाटक से गिरफ्तार किया था. अभियुक्त के खिलाफ धारा 363, 366, 376 व 3/4 पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. वो फरार चल रहा था. पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है.

दिहाड़ी मजदूर है आरोपी
आरोपी की गिरफ्तारी के संबंध में थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि आरोपी दिहाड़ी मजदूरी करता है और कुछ दिन पूर्व इसके द्वारा घटना को अंजाम दिया गया था. घटना को अंजाम देने के बाद यह फरार चल रहा था, जिसकी अब जाकर गिरफ्तारी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details