उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा: प्रेमिका को गोली मारने के बाद प्रेमी ने की आत्महत्या

By

Published : Sep 22, 2020, 5:05 PM IST

नोएडा में पहले प्रेमी ने गोली मारकर प्रेमिका की हत्या कर दी और फिर खुद को गोली मार ली. बताया जा रहा है कि महिला शादीशुदा थी. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

प्रेमिका को मारी गोली मारने के बाद प्रेमी ने की आत्महत्या.
प्रेमिका को मारी गोली मारने के बाद प्रेमी ने की आत्महत्या.

नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक व्यक्ति ने शादीशुदा महिला को गोली मार दी और फिर खुद जान दे दी. पूरा मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है. दरअसल, नोएडा थाना फेस-3 के सेक्टर 123 स्थित अंबेडकर कॉलोनी में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पड़ोस में रहने वाली एक शादीशुदा महिला को पड़ोस के युवक ने गोली मार दी और खुद भी जान दे दी.

प्रेमिका को गोली मारने के बाद प्रेमी ने की आत्महत्या.

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है. बताया जा रहा कि पूरा मामला प्रेम-प्रसंग का है. दोनों मजदूरी का काम करते थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मरने वाले की पहचान अंबेडकर नगर सेक्टर-123 स्थित राजेश गुप्ता के मकान में रहने वाले प्रताप पुत्र अमर सिंह करीब 20 साल के रूप में हुई है. वहीं महिला की उम्र भी 20 साल बताई जा रही है.

प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा मामला
डीसीपी सेंट्रल जोन हरिश्चंद्र ने बताया कि महिला और पुरुष दोनों एक-दूसरे को काफी समय से जानते थे. दोनों के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details