उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 8, 2020, 1:58 PM IST

ETV Bharat / state

नोएडा: गांजा तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे, डेढ़ किलो गांजा बरामद

दिल्ली-एनसीआर में गांजा तस्कर सक्रिय हो गए हैं. ऐसे में नोएडा पुलिस ने एक अभियान के तहत झुग्गियों में गांजे की सप्लाई करने वाले गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है.

etv bharat
गांजा तस्कर गिरफ्तार.

नोएडा: झुग्गियों में गांजे की सप्लाई करने वाले गांजा तस्कर को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गांजा तस्कर के पास से डेढ़ किलो गांजा बरामद किया है.

गांजा तस्कर गिरफ्तार.

नोएडा में मादक पदार्थों की सप्लाई करने वालों के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत नोएडा के थाना सेक्टर-20 पुलिस ने चेकिंग के दौरान क्षेत्र के रजनीगंधा फुटओवर ब्रिज के पास से एक व्यक्ति को संदेह के आधार पर रोका. उसकी चेकिंग की तो उसके पास से गांजा बरामद हुआ.

पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह गांजे की सप्लाई करने का काम करता है. पकड़ा गया आरोपी बिजनौर निवासी मोहम्मद आसिम है, जो वर्तमान में दिल्ली के नवादा में रहता है. वहां से गांजा लाकर नोएडा में सप्लाई करने का काम करता है.

गिरफ्तार गाजा तस्कर के संबंध में थाना सेक्टर-20 के प्रभारी ने बताया कि अभियुक्त शातिर किस्म का गांजा तस्कर है. इसके आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है. वहीं धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details