उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नोएडा: पत्नी पर कमेंट करने पर दोस्त ने ही ली दोस्त की जान, गिरफ्तार

नोएडा में एक गार्ड ने ही अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. दरअसल शराब के नशे में कुंवरपाल ने राघवेंद्र की पत्नि पर गलत कमेंट कर दिया. इस पर राघवेंद्र ने अपनी ही दोस्त की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 17, 2020, 11:43 PM IST

नोएडा में दोस्त ने ही ली दोस्त की जान.
नोएडा में दोस्त ने ही ली दोस्त की जान.

नोएडा:कासना पुलिस ने गार्ड की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने मृतक की पत्नी पर शराब पीने के दौरान कमेंट किया था, जिसके विरोध में मृतक गार्ड ने उसे गाली दी थी. बस इसी बात आरोपी ने 10 मार्च को अपने साथी गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी देते डीसीपी.

पत्नी ने दर्ज कराया था मुकदमा
11 मार्च को एक गार्ड का शव मिला था, जिसकी पहचान राघवेंद्र के रूप में हुई है. जिसको दो गोली मारी गयी थी. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 11 मार्च को थाना कासना क्षेत्र अंतर्गत ओमिक्रोन 1A में निर्माणाधीन NKG साइट में एक गार्ड राघवेंद्र की दो गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके संबंध में थाना कासना पर मृतक की पत्नी ने अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कराया था.

शराब के नशे में किया कमेंट
पुलिस जब हत्या की जांच में जुटी तो पता चला कि गार्ड राघवेंद्र के साथ उसी साइट पर काम करने वाले एक अन्य गार्ड कुंवरपाल दोनों ने साथ में बैठकर शराब पी थी और नशे में कुंवरपाल ने मृतक राघवेंद्र की पत्नी को होली को लेकर कुछ कमेंट कर दिया. दोनों गार्डों का आपस में झगड़ा हुआ. इस पर गार्ड कुंवरपाल ने राघवेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

कैसे हुई हत्या
कुंवरपाल ने दो गोली गार्ड को मारी थी. एक गोली उसके पीठ में और एक गोली जांघ में लगी थी. उसके शव को दीवार के सहारे बैठा दिया. राघवेंद्र को बैठाने में जल्दबाजी में उसका तमंचा वहीं पास में गिर गया था. अन्य गार्डों से पूछताछ में यह जानकारी मिली कि इन दोनों ने साथ में शराब पी थी और कुंवरपाल को ही मृतक राघवेंद्र के साथ रात में देखा गया था.

कुंवरपाल ने स्वीकारा जुर्म
अन्य गार्डों ने अभियुक्त कुंवरपाल पर ही शक किया कि कुंवरपाल ने ही राघवेंद्र को मारा है. इस पर गॉर्ड कुंवरपाल से पूछताछ की गई तो कुंवरपाल ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया.

आपसी विवाद के चलते हत्या
गार्ड की हुई हत्या के संबंध में डीसीपी थर्ड राजेश सिंह का कहना है कि आपसी विवाद के चलते हत्या हुई है. वहीं हत्या करने वाले आरोपी गार्ड पहले भी जेल जा चुका है. इसके अन्य अपराधिक इतिहास के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details