उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला की हत्या का खुलासा, छेड़खानी का विरोध करने पर ली थी जान

By

Published : Apr 5, 2021, 1:39 PM IST

ग्रेटर नोएडा में 23 फरवरी को हुई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

महिला की हत्या का आरोपी गिरफ्तार.
महिला की हत्या का आरोपी गिरफ्तार.

ग्रेटर नोएडा: दनकौर थाना क्षेत्र के चपरगढ़ गांव में किराए के मकान में रह रही एक महिला की हत्या 23 फरवरी को कर दी गई थी. इसके बाद उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया था. इस प्रकरण में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था. मामले की जांच करते हुए पुलिस ने 40 दिन बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला की हत्या का आरोपी गिरफ्तार.

यह है मामला
23 फरवरी की रात गिरेंद्र उर्फ टेलर की पत्नी उर्मिला देवी निवासी राईया थाना सासनी जिला हाथरस को गंभीर रूप से घायल कर जंगल में फेंक दिया गया था. पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला के पड़ोस में ही रहता था. वह महिला को रास्ते में अकेला पाकर उसके साथ छेड़खानी करने लगा. महिला के विरोध करने पर आरोपी ने उसके ऊपर ईंट से वार कर दिया. घायल महिला को बेहोशी की हालत में जंगल में फेंक कर आरोपी मौके से भाग निकला. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-नोएडा पुलिस ने लूट और स्नैचिंग करने वाले तीन आरोपियों को पकड़ा, 1 फरार

अज्ञात में दर्ज हुआ था केस
इस घटना के संबंध में थाना दनकौर पर अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध एफआईआर पंजीकृत किया गया था. रविवार को थाना दनकौर पुलिस ने हत्या का अनावरण करते हुए अभियुक्त रविंद्र उर्फ पप्पी निवासी चपरगढ़ थाना दनकौर को थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया.


एडिशनल डीसीपी ने बताया

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि घटना की रात आरोपी नशे में था. वह महिला से छेड़छाड़ करने का प्रयास कर था. विरोध करने पर अभियुक्त ने महिला के सिर पर चोट पहुंचाकर बेहोश कर दिया. होश आने पर महिला आरोपी को पहचान कर नाम न बता दे, इस कारण उसने उसे जंगल में ले जाकर सिर पर ईंट से कई वार किए. इसके बाद आरोपी महिला को मृत समझकर भाग गया. आरोपी के खिलाफ धारा 302, 354, 449 आईपीसी थाना दनकौर गौतमबुद्धनगर में मुकदमा पंजीकृत किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details