उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा में युवती ने अश्लील वीडियो बनाकर वकील को किया ब्लैकमेल

By

Published : Oct 29, 2022, 1:32 PM IST

नोएडा में व्हाट्सएप के जरिेये अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल ( blackmailing by making obscene videos) करने का मामला सामने आया है. नोएडा के एक वकील इस गैंग के चंगुल में फंस गए. वकील से आरोपी युवती ने वीडियो डिलीट करने की एवज में 20 हजार रूपये की मांग की है.

नोएडा.
नोएडा.

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में व्हाट्सएप और मैसेंजर के जरिए युवतियों द्वारा चैटिंग के ( blackmailing by making obscene videos) दौरान अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. नोएडा के एक वकील भी ऐसे ही गैंग के चंगुल में फंस गए. वकील से आरोपी युवती ने वीडियो डिलीट करने के एवज में 20 हजार रूपये की मांग की है. पीड़ित वकील ने गुरुवार को कोतवाली पहुंचकर इस संबंध में अज्ञात आरोपी के खिलाफ शिकायत की है.

नोएडा दनकौर थाना क्षेत्र के एक गांव में 50 वर्षीय व्यक्ति जिला कोर्ट में वकील हैं. उन्होंने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि करीब 7 दिन पहले एक अज्ञात युवती ने फेसबुक पर उनको फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, जिसको उन्होंने स्वीकार कर लिया. उसके बाद युवती ने मैसेंजर के जरिए कई दिन तक उनसे बातें की और बाद में उनका नंबर भी युवती ने ले लिया. पीड़ित का कहना है कि करीब तीन दिन पहले युवती ने व्हाट्सएप पर उनको अश्लील वीडियो कॉलिंग की थी.

ये भी पढ़ें:ग्रेटर नोएडा में सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

आरोपी युवती ने उनको झांसे में लेकर नग्न होने के लिए बोला. इसके बाद पीड़ित ने युवती का कहना मान लिया, इसी दौरान युवती ने उनका वीडियो बना लिया. पीड़ित का आरोप है कि इसके बाद आरोपी युवती ने उनको ब्लैकमेल कर करीब 20 हजार रुपये मांगे और मना करने पर उसने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. फिलहाल पुलिस आरोपी के तलाश में जुट गई है.

दनकौर थाना प्रभारी राधा रमन सिंह ने कहा कि किसी भी अज्ञात व्यक्ति को फेसबुक व अन्य सोशल मीडिया पर अपना मोबाइल नंबर नहीं देना चाहिए. लोगों को ऐसे गिरोह से सतर्क रहना चाहिए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details