उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ऑटो चालक से लूट की कोशिश करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार, असलहा बरामद

ग्रेटर नोएडा में ऑटो चालक से लूट की कोशिश करने वाले चार शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से हथियार भी बरामद किए हैं.

By

Published : Sep 22, 2020, 4:22 PM IST

ऑटो चालक से लूट की कोशिश.
ऑटो चालक से लूट की कोशिश.

ग्रे.नोएडा: ईकोटेक प्रथम थाना क्षेत्र में एक ऑटो चालक से लूट की कोशिश करने वाले चार शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चारों बदमाशों को 130 फुटा रोड से गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध हथियार भी बरामद किए हैं.

ऑटो चालक से लूट की कोशिश.

आरोपियों के पास दो चाकू, दो तमंचा बरामद
पुलिस ने आरोपियों के पास से दो चाकू और दो तमंचा बरामद किया है. आरोपियों के खिलाफ जान से मारने की नीयत से हमला कर घायल करने और लूट की कोशिश का मुकदमा पहले से ही दर्ज था. आरोपियों की पहचान सौरभ, पुत्र-अमित सिंह, निवासी-बुलंदशहर, साजिद उर्फ सोनू, पुत्र-बरकत, निवासी- बुलन्दशहर, मनोज जैन उर्फ बब्लू पुत्र- सुरेश जैन, निवासी-बुलन्दशहर, हेमन्त कुमार उर्फ हनी, पुत्र-रामप्रसाद, निवासी-बुलन्दशहर के रूप में की गई है. इन सभी आरोपियों की उम्र 19 और 20 साल है.

ऑटो चालक से की लूट की कोशिश
इकोटेक प्रथम के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि चारों बदमाशों के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. इनके कब्जे से 2 तमंचे 315 बोर, 3 जिंदा कारतूस और दो अवैध छुरे बरामद किए गए हैं. आरोपियों ने विजय नगर तिगरी गोलचक्कर से परीचौक के लिए एक ऑटो की बुकिंग की थी. उसके बाद भाटी गोलचक्कर पहुंचते ही बदमाशों ने चाकू और तमंचों के बल पर ऑटो चालक जयप्रकाश, पुत्र-रामचरन सिंह, निवासी-संभल से लूट की कोशिश की. विरोध करने पर आरोपियों ने ऑटो चालक को घायल कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details