उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा: सेक्टर 24 स्थित डंपिंग ग्राउंड में फिर लगी भीषण आग

By

Published : Oct 30, 2020, 5:59 AM IST

नोएडा के डंपिंग ग्राउंड में अचानक आग लग गई. इसकी सूचना पाकर मौके पर फायर बिग्रेड की आधा दर्जन गाड़ियां पहुंची. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. फिलहाल आग से किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है.

नोएडा के डंपिंग ग्राउंड में लगी आग
नोएडा के डंपिंग ग्राउंड में लगी आग

नोएडा:नोएडा एनसीआर एक तरफ प्रदूषण से प्रभावित है. वहीं सेक्टर 54 स्थित डंपिंग ग्राउंड में मंगलवार को अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई थी, जिसके बाद एक बार फिर से गुरुवार के दिन डंपिंग ग्राउंड में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते आग पूरे डंपिंग ग्राउंड में फैल गई. आग लगने की सूचना तत्काल लोगों ने फायर बिग्रेड को दी.

नोएडा के डंपिंग ग्राउंड में लगी आग

इसके बाद मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की आधा दर्जन गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. फिलहाल आग से किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है. वहीं आग इतनी भयानक थी कि जंगल की तरफ तक फैल गई थी. वहीं आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है, फिलहाल नोएडा प्राधिकरण की तरफ से थाना सेक्टर 24 में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है.


फायर अधिकारी ने कहा

डंपिंग ग्राउंड में लगी आग के संबंध में फायर अधिकारी का कहना है कि काफी मशक्कत के बाद आग को काबू में किया गया है. आग लगने के पीछे किसी अज्ञात व्यक्ति की शरारत प्रथम दृष्टया प्रतीत होती है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. अगर कोई दोषी पाया गया, तो उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details