उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा: कपड़े की फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का नुकसान

By

Published : Jun 13, 2020, 11:08 PM IST

सेक्टर-3 स्थित गारमेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग के संबंध में सीएफओ अरुण कुमार सिंह का कहना है कि आग की सूचना जब फायर विभाग को मिली तब तक आग काफी फैल चुकी थी. दमकल की एक दर्जन गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया. कंपनी बंद होने के चलते किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

कपड़े की फैक्ट्री में लगी आग
कपड़े की फैक्ट्री में लगी आग

नोएडा: नोएडा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब सेक्टर-3 स्थित एक गारमेंट्स कंपनी की फैक्ट्री में आग लग गई. हालांकि जिस वक्त आग लगी उस वक्त कंपनी में कोई भी कर्मचारी मौजूद नहीं था, क्योंकि कंपनी में काम नहीं चल रहा था. सूचना मिलने के बाद दमकल की एक दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया.

कपड़े की फैक्ट्री में लगी आग

सेक्ट-3 के बी-23 में फैक्ट्री

नोएडा के सेक्टर-3 स्थित बी-23 में जहां कपड़ा फैक्ट्री की कंपनी में आग लगी. फैक्ट्री काफी दिनों से बंद थी. ऐसे में किसी भी तरह का जान का नुकसान तो नहीं हुआ, लेकिन आग लगने से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया.

आग कंपनी के ऊपरी तल पर लगी थी, जो बढ़ते हुए पूरी कंपनी में फैल गई. आग की सूचना मिलने पर दमकल विभाग की एक दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. कंपनी का नाम रोहित बल डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड है जो लॉकडाउन के चलते काफी दिनों से बंद थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details