उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मां के लिए दवा लेने गया था बेटा, पिता ने घर पर जड़ दिया ताला! पत्नी-मां के साथ धरने पर बैठा पीड़ित

नोएडा सेक्टर 44 में एक पिता ने पत्नी, बेटे और बहू को घर से बाहर निकाल दिया है. परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस केस दर्ज करने से इन्कार कर रही है.

By

Published : Aug 2, 2019, 11:58 PM IST

पिता ने पत्नी, बेटे और बहू को निकाला घर से बाहर

नोएडा: दिल्ली NCR के नोएडा सेक्टर 44 से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने पत्नी, बेटे और बहू को घर से बाहर निकाल दिया है. जिसके बाद परिवार घर के बाहर धरने पर बैठ गया है. परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस कोई मदद नहीं कर रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ये कोर्ट का मामला, वहीं से न्याय मिलेगा.

पिता ने पत्नी, बेटे और बहू को निकाला घर से बाहर

मां की दवा के लिए बाहर गया था बेटा
बात दें कि सेक्टर 44 के अरविंद कुमार सिंह ने अपनी पत्नी प्रीति सिंह, बेटे अमर सिंह और बहू आयुषी आनंद को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.
बेटे अमर ने बताया कि कल शाम वो अपनी मां की दवा के लिए गए थे और जब वापस आये तो उनके पिता ने घर में ताला मार कर उन्हें बेघर कर दिया. उन्होंने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है लेकिन अभी तक कोई मदद नहीं मिली है.

24 घंटे से घर के बाहर बैठा है परिवार
पीड़ित अमर सिंह बताते हैं कि वो 24 घंटे से घर के बाहर हैं. पुलिस FIR दर्ज नहीं कर रही. मां और पत्नी घर के बाहर हैं. पीड़िता बहू कह रही है कि 6-7 बार पीसीआर को कॉल किया, लेकिन पुलिस हर बार कहती है घरेलू मामला है हम इसपर कुछ नहीं कर सकते हैं. FIR के लिए भी बोलने पर भी है पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details