उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार DTC बस ने जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय को रौंदा, मौत

नोएडा में डीटीसी बस ने एक जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय को रौंद दिया. इतना ही नहीं बस ने मृत व्यक्ति को करीब 100 मीटर तक घसीटा, जिससे उसको गंभीर चोटें आई. पुलिस ने बस चालक को हिरासत में ले लिया है.

By

Published : Aug 17, 2019, 11:09 PM IST

DTC बस ने जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय को रौंदा.

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 10 में एक तेज रफ्तार डीटीसी बस ने खाना डिलीवर करने जा रहे जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय को रौंद दिया. लोगों ने तत्काल उसे नोएडा के मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

DTC बस ने जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय को रौंदा.

पुलिस ने बस को कब्जे में लिया
बस मृत व्यक्ति को 100 मीटर तक घसीटती रही, जिससे उसे और गंभीर चोटें आई. सेक्टर 20 थाने की पुलिस ने डीटीसी बस को कब्जे में ले लिया है और ड्राइवर को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है.

पढ़ें- गाजियाबाद: हिंडन एयरबेस पर हाई अलर्ट, शनिवार को बंद रहेंगे परिसर के अंदर के स्कूल

पूरा मामला
मृत व्यक्ति का नाम दलीप दास बताया जा रहा है. दलीप दास नोएडा से लगे न्यू अशोक नगर में रह रहे थे और जोमैटो कंपनी के लिए डिलीवरी का काम करते थे. देर शाम जब वे एक फूड पैकेट डिलीवर करने के लिए जा रहे थे, तभी सेक्टर 10 के पास तेज रफ्तार से जा रही डीटीसी बस की चपेट में आ गए.

बस व्यक्ति को रौंदने के साथ-साथ काफी दूर तक घसीटती हुए ले गई. जिससे व्यक्ति को गंभीर चोटें आई. लोगों ने तत्काल उन्हें मेट्रो अस्पताल में एडमिट कराया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details