उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 15, 2022, 10:57 PM IST

ETV Bharat / state

कर्ज में डूबे ऑटो चालक ने लगाई फांसी, नॉलेज पार्क ग्रीन बेल्ट में पेड़ से झूलती मिली लाश

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के अंसल प्लाजा के पास एक ग्रीन बेल्ट में पेड़ से लटका हुआ एक 28 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

etv bharat
ऑटो चालक ने लगाई फांसी

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा :ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के अंसल प्लाजा के पास एक बगीचे में पेड़ से लटका हुआ एक 28 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस की पड़ताल में पता चला है कि युवक ऑटो रिक्शा चलाता था. क़र्ज़ में डूबने के चलते उसने आत्महत्या का क़दम उठाया है. पुलिस इस मामले के तमाम पहलुओं की तफ्तीश कर रही है.अंसल मॉल के सामने ग्रीन बेल्ट में पेड़ से लटकती लाश की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई. मृतक की ज़ेब से पर्स और मोबाइल फोन बरामद हुआ है. मृतक की पहचान कन्नौज जिले के रामपुर निगोह निवासी सुरजीत के रूप में हुई है.

नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र

पढ़ेंः घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला पति-पत्नी शव, जांच में जुटी पुलिस

डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि मृतक ऑटो चलाता था. कुछ दिनों पहले कर्जे के एवज में ऑटो कर्जदाता ने जब्त कर लिया था. इसी वजह से युवक परेशान था. फांसी लगाने से पहले युवक ने फोन पर अपने परिजनों से इसको लेकर बात की थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details