उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एमिटी दीक्षांत समारोह: जस्टिस बलविंदर, जस्टिस घोष और HDFC के एमडी को मानद उपाधि

By

Published : Nov 26, 2019, 6:57 AM IST

नोएडा स्थित एमटी विश्वविद्यालय में सोमवार को आयोजित दीक्षांत समारोह में इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस के सदस्य और भारत के सर्वोच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश जस्टिस दलवीर भंडारी सहित एचएफडीसी बैंक के सीईओ आदित्य पुरी को डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित किया गया.

etv bharat
एमिटी यूनिवर्सिटी का दीक्षांत समारोह

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर-125 एमिटी विश्विद्यालय में सोमवार को दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया. एमिटी विश्विद्यालय ने इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस के सदस्य और भारत के सर्वोच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश जस्टिस दलवीर भंडारी सहित एचडीएफसी बैंक के प्रबंध निदेशक और सीईओ आदित्य पुरी को डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित किया.

एमिटी यूनिवर्सिटी का दीक्षांत समारोह

एमिटी विश्वविद्यालय वाइस चांसलर बलविंदर शुक्ला ने बताया कि दीक्षांत समारोह के दौरान 16 हजार बच्चों को डिग्री प्रदान की गई है. आज समारोह में 1 हजार से ज्यादा लॉ स्टूडेंट्स को डिग्री दी गई हैं. साथ ही इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस के सदस्य और भारत के सर्वोच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश जस्टिस दलवीर भंडारी, जस्टिस पिनाकी चंद्र घोष और एचडीएफसी बैंक के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ आदित्य पुरी को डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित किया गया है.

छात्रों को दी गई डिग्रियां
इस मौके पर एमिटी समूह के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. अशोक कुमार चौहान, एमिटी विश्वविद्यालय उत्तर प्रदेश के चांसलर डॉ. अतुल चौहान, एमिटी विश्वविद्यालय राजस्थान के चांसलर डॉ. असीम चौहान, एमिटी इंटरनेशनल स्कूल की चेयरपर्सन डॉ. अमिता चौहान और एमिटी विश्वविद्यालय उत्तर प्रदेश के वॉइस चांसलर बलविंदर शुक्ला ने छात्रों को डिग्रियां प्रदान कीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details