उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिसरख: समृद्धि ग्रैंड एवन्यू के टॉप फ्लोर में लगी आग, कोई हताहत नहीं

ग्रेटर नोएडा के एक फ्लैट में तुलसी के पौधे की पूजा के लिए जलाए गए दिए से आग लग गई. स्थानीय लोगों और दमकल विभाग के कर्मचारियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया.

By

Published : Feb 14, 2020, 4:02 AM IST

etv bharat
समृधि ग्रैंड एवन्यू के टॉप फ्लोर में लगी आग

ग्रे. नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू हाउसिंग सोसाइटी में गुरुवार की शाम करीब 5:30 बजे आग लग गई. इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. सोसायटी में मौजूद सुरक्षाकर्मियों और निवासियों ने मिलकर आग पर काबू पा लिया. मौके पर फायर ब्रिगेड भी पहुंची.

समृधि ग्रैंड एवन्यू के टॉप फ्लोर में लगी आग

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू सोसाइटी में गुरुवार की शाम किसी फ्लैट में आग लग गई. आनन-फानन में सोसायटी की सिक्योरिटी ने फायर ब्रिगेड को फोन किया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों के साथ मिलकर आग पर काबू पा लिया गया. आगजनी में हुए नुकसान की अभी जानकारी नहीं मिली है.

पीड़ित राहुल ने बताया कि, फ्लैट की बालकनी में तुलसी के पौधे में दिया जलाया था. वहां मौजूद कपड़ों में आग लग गई. आग से बालकनी में रखा सारा सामान भी जल गया. सोसाइटी के सुरक्षा कर्मियों को बुलाया गया. सुरक्षा कर्मियों ने टावर में लगे फायर सिस्टम की मदद से आग पर काबू पा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details