उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा: फीस माफी की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और अभिभावकों का प्रदर्शन

By

Published : Aug 27, 2020, 9:28 PM IST

लॉकडाउन के दौरान 3 महीने की फीस वसूलने के विरोध में ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर मुख्यालय पर अभिभावकों एवं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मिलकर स्कूल प्रबंधन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.

अभिभावकों के साथ प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता.
अभिभावकों के साथ प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता.

नोएडा:सूरजपुर मुख्यालय पर गुरूवार के दिन अभिभावकों एवं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मिलकर स्कूल प्रबंधन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. जिसमें अभिभावकों की शिकायत है कि लॉकडाउन के दौरान 3 महीने हुए बंद स्कूलों की फीस भी स्कूल प्रबंधन जबरन वसूल कर रहे हैं. इससे नाराज होकर सैकड़ों की संख्या में अभिभावक एवं कांग्रेसी कार्यकर्ता मिलकर जिला मुख्यालय सूरजपुर पर पहुंचे और जिला प्रशासन एवं स्कूल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. अभिभावकों की मांग है कि जिला प्रशासन एवं सरकार इस ओर ध्यान दें, जिससे कि अभिभावकों के ऊपर फीस को लेकर पड़ रहे अधिक बोझ से उन्हें निजात मिल सकें.

अभिभावकों के साथ प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता.

'स्कूल रहे बंद फिर क्यों दे स्कूल फीस'
अभिभावकों का आरोप है कि जब लॉकडाउन में स्कूल बंद रहे कंप्यूटर क्लास नहीं लगी, लाइब्रेरी नहीं खुली, तो फिर यह किस बात की फीस ले रहे हैं. ऑनलाइन क्लास में से वीडियो अपलोड होती हैं और ऑनलाइन क्लासेस लगती हैं. जिसकी फीस कम कर देनी चाहिए, लेकिन आरोप है कि स्कूल प्रबंधक अपनी मनमानी कर रहे हैं. इसका भार अभिभावकों की जेब पर पड़ रहा है. इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष ने एडीएम को ज्ञापन सौंपा एवं इस मामले पर स्कूल प्रबंधक द्वारा फीस वृद्धि माफी पर जल्द विचार करने का मांग की है.

इसे भी पढ़ें-गौतमबुद्ध नगर: 24 घंटे में 112 नए संक्रमित, 77 हुए डिस्चार्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details