उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 12, 2020, 12:50 PM IST

ETV Bharat / state

नोएडा: पत्रकार से बदसलूकी पड़ी महंगी, सीओ श्वेताभ पांडे का हुआ ट्रांसफर

गौतम बुद्ध नगर के SSP वैभव कृष्ण के आपत्तिजनक वीडियो के मामले में जांच के दौरान एक पत्रकार के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया था. अब इस मामले की जांच करते हुए उच्चाधिकारियों ने सीओ फर्स्ट नोएडा का स्थानांतरण सीबीसीआईडी कर दिया है.

etv bharat
सीओ श्वेताभ पांडे का हुआ ट्रांसफर.

नोएडा: गौतम बुद्ध नगर के SSP वैभव कृष्ण के आपत्तिजनक वीडियो के मामले में नोएडा पुलिस जांच के दौरान एक पत्रकार के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया था. इस मामले में पत्रकार द्वारा उच्च अधिकारियों से लिखित शिकायत की गई थी. इसके बाद मामले की जांच करते हुए उच्चाधिकारियों ने सीओ फर्स्ट नोएडा का स्थानांतरण सीबीसीआईडी कर दिया है. वहीं इस मामले से जुड़े 3 अन्य थाना प्रभारियों की जांच चल रही है, जिससे बहुत जल्द उनपर भी विभागीय कार्रवाई की गाज गिर सकती है.

सीओ श्वेताभ पांडे का हुआ ट्रांसफर.

इन अधिकारियों पर होगी कार्रवाई
उच्च अधिकारियों द्वारा की गई जांच में दोषी पाए जाने पर सीओ प्रथम श्वेताभ पांडे का स्थानांतरण सीबीसीआईडी किया गया है. वहीं इस मामले में जुड़े तीन थाना प्रभारियों में नोएडा के थाना सेक्टर-20 प्रभारी राजवीर सिंह चौहान, थाना फेस थर्ड के प्रभारी देवेंद्र सिंह और ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क प्रभारी बलजीत सिंह पर भी कार्रवाई हो सकती है.

ये है पूरा मामला
IPS वैभव कृष्ण के आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के मामले में कुछ पुलिसकर्मियों को नोएडा से मेरठ एक पत्रकार के पास भेजा गया. जहां पुलिसकर्मियों पर पूछताछ के बाद पत्रकार से बदसलूकी का आरोप लगाया गया था. इस मामले की शिकायत पत्रकार द्वारा उच्च अधिकारियों से लिखित रूप में की गई थी, जिसका संज्ञान लेते हुए अधिकारियों ने मामले में दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही. जिसमें अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए सीओ का स्थानांतरण किया है. वहीं तीन थाना प्रभारी पर भी किसी भी समय गाज गिर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details