उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

युवती की गला रेतकर हत्या, भाभी के भाई ने दिया घटना को अंजाम

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के पैरामाउंट गोल्फ सोसाइटी के एक घर में 25 वर्षीय युवती की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

By

Published : Oct 21, 2021, 1:45 PM IST

युवती की गला रेतकर हत्या
युवती की गला रेतकर हत्या

नोएडा:नोएडा में युवती की उसी के घर में गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या करने वाला युवक कोई और नहीं बल्कि युवती के भाभी का भाई है. पुलिस ने घटना के चार घंटे में पूरे मामले का खुलासा करते हुए एक अभियुक्त को हिरासत में लिया है. वहीं मुख्य अभियुक्त अभी फरार है जिसके तलाश में पुलिस जुटी है और जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

युवती की गला रेतकर हत्या

बता दें कि ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर के पैरामाउंट गोल्फ विलास सोसाइटी तिलपता रोड पर स्थित एक मकान में 28 साल की युवती की घर में ही गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: नेपाली महिला ने लगाया बलात्कार का आरोप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने बताया कि हत्या युवती के भाभी के भाई ने की है जो पहले से ही उसके घर आता जाता था. देर रात युवक युवती से मिलने के लिए उसके घर आया था. कुछ बातों को लेकर उसने युवती की हत्या कर दिया. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त स्कूटी और चोरी किया गया ज्वैरली को बरामद कर लिया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपी के पिता को हिरासत में लिया है, जबकि मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है.

ये भी पढ़ें: भलस्वा डेरी इलाके में मिला युवती का शव, अब तक नहीं हो पाई शिनाख्त

वहीं डीसीपी सेंट्रल जोन का कहना है कि इस मामले में प्राथमिक जानकारी यही आई है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध थे. पुलिस ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के साथ ही पूरी घटना का खुलासा करने की बात कही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details