उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नोएडा: हिंदू युवा वाहिनी के संयोजक को कुत्ते ने काटा, गुस्साए पीड़ित ने मालिक पर कर दिया केस

उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 22 में एक पालतू कुत्ते ने डॉक्टर को काट लिया. इसके बाद कुत्ते के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 14, 2019, 1:07 PM IST

हिंदू युवा वाहिनी के संयोजक को कुत्ते ने काटा.

नई दिल्ली/नोएडा: ताजा मामला नोएडा के सेक्टर 22 का है, जहां वायु सेना के एक अधिकारी के पालतू कुत्ते ने एक डॉक्टर को काट लिया. कुत्ते के काटने से डॉक्टर घायल हो गया. डॉक्टर ने कुत्ते के मालिक और उसकी मालकिन के खिलाफ थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हिंदू युवा वाहिनी के संयोजक को कुत्ते ने काटा.

ये है पूरा मामला
हिंदू युवा वाहिनी के महानगर संयोजक डॉक्टर रजत शर्मा को सेक्टर 22 स्थित बी ब्लॉक में वायु सेना के ग्रुप कैप्टन अनिल कुमार सिंह की पत्नी घर के बाहर अपने जर्बन सफेद कुत्ते को घुमा रही थी. इसी बीच उनका कुत्ता हिंसक हो गया और उसने डॉक्टर रजत शर्मा के हाथ में काट लिया. घायल डॉक्टर ने थाने में इसकी लिखित शिकायत की. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कुत्ते के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज
मामले में रजत का कहना है कि कैप्टन के कुत्ते ने मेरे पर तीसरी बार हमला किया गया है. इसकी शिकायत मैंने पहले भी कैप्टन से और उनकी पत्नी से की गई पर उन्होंने ध्यान नहीं दिया. इस बार कुत्ते का हमला कुछ ज्यादा ही हिंसक हो गया और कैप्टन के परिवार द्वारा कुत्ते की शिकायत तक नहीं सुनी गई. इसलिए मुझे उनके खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराना पड़ा. इस मामले में कुत्ते के मालिक और उनकी पत्नी के खिलाफ मैं कार्रवाई चाहता हूं ताकि आगे से भविष्य में और किसी के साथ इस तरह का हादसा न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details