उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ग्रेटर नोएडा में अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, एक की मौत, 4 घायल

By

Published : May 2, 2022, 12:06 PM IST

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के कोट पूल के पास एक कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि जबकि चार लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनकी हालत ठीक बताई जा रही है.

noida update news  road accident in noida  car fell into canal in greater noida  road accident in greater noida  नोएडा की ताजा खबर  नोएडा में सड़क हादसा  ग्रेटर नोएडा में कार नहर में गिरी  ग्रेटर नोएडा में कार गिरने से एक की मौत
noida update news road accident in noida car fell into canal in greater noida road accident in greater noida नोएडा की ताजा खबर नोएडा में सड़क हादसा ग्रेटर नोएडा में कार नहर में गिरी ग्रेटर नोएडा में कार गिरने से एक की मौत

नोएडा :ग्रेटर नोएडा के एनएच-91 पर सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि यह हादसा उस समय हुआ जब कार चालक को गाड़ी चलाते समय नींद आ गई, जिससे कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार ये सभी लोग दिल्ली से सिकंदराबाद जा रहे थे. मामला ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के कोट पूल का. मृतक की पहचान चांद, पुत्र यामीन निवासी सिकंदराबाद के रूप में की गई है. चांद कार चला रहा था, जिसकी नहर में डूबने से मौत हो गई.

ये भी पढ़ें : आगरा में बुजुर्ग महिला और 4 बच्चों को ट्रैक्टर ने रौंदा, हालत नाजुक

एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि हादसे के बाद स्थानीय लोगों द्वारा कार सवार पांचों लोगों को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक की मौत हो गई. वहीं अन्य चार लोगों का इलाज चल रहा है, जिनकी हालत ठीक बताई जा रही है. मृतक चांद का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. वहीं इनके परिजनों को सूचना दे दी गई है. अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details